Hapur News: परीक्षा देने जा रहे छात्र को दबंगों ने पीटा, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-08 08:36 GMT

दंबगों ने छात्र के साथ की मारपीट (सोशल मीडिया)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ में दबंगों द्वारा छात्र को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें छात्र को जंगल में ले जाकर दबंग युवक मारपीट करते हुए नजर आ रहे है। दबँगो द्वारा ही गांव में दहशत फैलाने के लिए के लिए मारपीट की वीडियो बनायी गई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गईं है। 

पीड़ित की जुबानी, मारपीट की कहानी

पीड़ित के पिता सतवीर सिंह चौहान नें थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मेरा बेटा राहुल चौहान परीक्षा देने के लिए 28 फ़रवरी को सलारपुर जा रहा था। तभी रास्ते मे दबँग युवक विवेक त्यागी उर्फ मिकू, सत्यम, शिवम उर्फ शिवा व हर्ष निवासी गांव बिहोनी थाना बहादुरगढ जिला हापुड़ ने मेरे बेटे को जंगल के रास्ते में रोक लिया। दबंगो नें गाली-गलौच करते हुए लात-घूसों की बरसात कर दी। बेटे को गालिया देते हुए बुरी तरह से पीटा, जिसका वीडियो भी दबँगो ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे है। थाना प्रभारी द्वारा जांच करने पर पता चला है कि यह मामला दस दिन पूर्व 28 फरवरी का है। मगर पीड़ित के परिजनों नें वीडियो वायरल होने के बाद थाने में तहरीर दी है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारों आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है। जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर पीड़ित को न्याय दिलाया जायेगा।  

Tags:    

Similar News