Hapur News: इंश्योरेंस कंपनी के एजेंट के खिलाफ अपहरण की धाराओं में केस, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले परिजनों की तहरीर पर आरोपी नरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती की तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही युवती को से कुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-09 17:12 GMT

Hapur News (Pic:Social Media)

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति की युवती को एक इंश्योरेंस कंपनी के एजेंट ने उसके घर से अपहरण कर लिया। संभावित स्थान पर तलाश के बाद भी युवती का सुराग नहीं लग सका है। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी व युवती की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि आठ जनवरी 2024 को उसकी 18 वर्षीय पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। मामले की जानकारी पर पीड़ित व उसके परिजनों ने पुत्री की तलाश शुरू कर दी।

पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में क्या कहा

संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान पता चला कि गांव का ही नरेश एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट हैं। आरोपी घर से पुत्री का अपहरण कर ले गया है। मामले की जानकारी पर पीड़ित आरोपी के घर पहुंचा और उसके परिजनों से शिकायत की। इस पर परिजनों ने संतोषजनक जवाब नहीं दी। सख्ती से पूछताछ करने पर पीड़ित को धमकी देकर घर से भगा दिया। अनहोनी होने की आशंका जताते हुए पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले परिजनों की तहरीर पर आरोपी नरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती की तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही युवती को से कुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News