Hapur News: छात्रा को अगवा करने का मामला, पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Hapur News: घर से कालेज जा रही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को उसके ही गांव के युवक ने अगवा कर लिया। शिकायत पर आरोपी के परिजनों ने उसके पिता के साथ गाली गलौज कर अभद्रता कर दी। पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-02-02 22:37 IST

छात्रा को अगवा करने के में पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार, तीन के खिलाफ मामला दर्ज: Photo- Newstrack

Hapur News: घर से कालेज जा रही कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को उसके ही गांव के युवक ने अगवा कर लिया। शिकायत पर आरोपी के परिजनों ने उसके पिता के साथ गाली गलौज कर अभद्रता कर दी।पीड़ित ने तहरीर देकर कार्यवाही की माग की है।पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित पिता की जुबानी,घटना की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री स्वर्ग आश्रम रोड स्थित एक कालेज में पढ़ती है। काफी समय से गांव का ही सचिन उर्फ छोटू उसकी पुत्री को परेशान करता आ रहा है। 24 जनवरी को पुत्री घर से कालेज के लिए गई थी। इसके बाद पुत्री घर नहीं लौटी। पुत्री के लापता होने पर पीड़ित व उसके परिजन पुत्री की तलाश में जुट गए। संभावित जगहों पर तलाश के बाद पुत्री का सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान पता चला कि सचिन उर्फ छोटू उसकी पुत्री को अगवा कर ले गया है।

मामले की जानकारी पर पीड़ित आरोपी के घर पहुंचा और पुत्री के बारे में जानकारी दी। इस पर आरोपी के परिजनों ने संतोषजनकर जवाब न देते हुए पीड़ित के साथ गाली गलौज कर दी और वहां से भगा दिया। अनहोनी की आशंका जताकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी।

जिम्मेदारों ने कार्यवाही का दिया भरोसा

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में सचिन उर्फ छोटू, पिंटू और विमला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News