Hapur News: युवती के अपहरण मामले में मुकदमा दर्ज, आरोपियों सहित युवती की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: युवती के अपहरण मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस युवती व आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-29 17:25 GMT

Symbolic Image (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला की युवती का मेरठ के एक युवक ने अपहरण कर लिया। काफी समय से आरोपी व उसके परिजन युवती को डराते-धमकाते आ रहे थे। मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस युवती व आरोपियों की तलाश में जुटी है। दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री की मेरठ के अब्दुल्लापुर के अमित से दोस्ती थी। काफी समय से अमित युवती पर उससे मिलने का दबाव बना रहा था।

आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

मामले की जानकारी पर पीड़ित ने आरोपी युवक को पुत्री से दूर रहने की सलाह दी थी। इसके बाद पुत्री ने युवक से बातचीत करना भी बंद कर दी। लेकिन, विभिन्न प्रकार के बहाने बनाकर आरोपी पुत्री को फोन कर परेशान करने लगा। रविवार की शाम करीब सात बजे उसकी पुत्री घर पर अकेली थी। अमित अपने पक्ष के शम्मी, सुरेश व एक अन्य युवक पुत्री का अपहरण करके ले गए। पुत्री को लापता देखकर परिजनों ने उसकी तलाश की। संभावित जगहों पर तलाश के बाद पुत्री का कोई सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान पीड़ित को अपहण की जानकारी हुई तो उसने आरोपियों से संपर्क किया। इस पर आरोपी ने पीड़ित व उसकी पुत्री को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। अनहोनी की आशंका जताकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

जल्द सकुशल बरामद होगी युवती 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस युवती व आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News