Hapur News: टैंकर-ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, आग का गोला बना टैंकर, ड्राइवर क्लीनर मेरठ रेफर

Hapur News: दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत कर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हादसे में टैंकर का चालक और क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-23 04:18 GMT

Chemical tanker trailer collided  (photo: social media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में बछलौता अंडर पास के ऊपर सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे अल्कोहल/ईएनए (केमिकल) से भरा टैंकर और ट्राला में भिड़ंत हो गई। हादसे में टैंकर में भीषण आग लग गई। आग लगने से हाईवे पर अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत कर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। हादसे में टैंकर का चालक और क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गढ़ से दिल्ली जाने वाले वाहनों को बाबूगढ़ हापुड़ के पुराने रास्ते से डाइवर्ट कर दिया।

दमकल विभाग नें पाया आग पर काबू

जानकारी के अनुसार मस्त अलीपुर कटारी थाना ठाकुरद्वार जनपद मुरादाबाद निवासी राहुल कुमार अपने साथी क्लीनर रंजीत सिंह के साथ टैंकर में अल्कोहल/ईएनए लेकर बरेली से मेरठ की माउद्दीनपुर चीनी मिल जा रहा था। जैसे ही वह बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बछलौता अंडर पास के ऊपर पहुंचा तो आगे जा रहे कंटेनर से टैंकर की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कैंटर में भीषण आग लग गई। आग लगते ही हाईवे पर गुजर रहे वाहन चालकों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी गई।


आग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

टैंकर में आग लगने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और झुलसे चालक और क्लीनर को बाहर निकलवाकर दमकल कर्मियों को आग लगने की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मुख्य अग्निशमन अधिकारी मनु शर्मा दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया।


चालक और क्लीनर मेरठ रेफर

पुलिस ने झुलसे चालक और क्लीनर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। झुलसे चालक का हालत गंभीर है। उपचार के लिए दोनों को मेरठ के अस्पताल के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News