Hapur Road Accident: बुलेट और बोलेरो में भीषण टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत

Hapur Road Accident: पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दोनों मृतक भाई गुड़गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-08 05:33 GMT

Hapur Road Accident (Newstrack)

Hapur Road Accident: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में लख़नऊ- दिल्ली नेशनल हाईवे-09 पर बोलेरो और बुलेट बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में लेकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। हाइवे से दोनों वाहनों को हटवाकर यातायात शुचारु कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुड़गांव (हरियाणा) के सेक्टर-14 निवासी सगे भाई विशाल श्रीवास्तव व विकास श्रीवास्तव बाइक पर सवार होकर हापुड़ से गढ़मुक्तेश्वर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में नए नेशनल हाइवे - 09 पर पहुंचे, तो सामने से आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि हादसे में दोनों भाईयों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में दोनों सगे भाइयों की दर्दनाक मौत होने की जानकारी पुलिस ने परिजन को दी, तो वह आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। शवों को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

नगर सीओ वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि उत्तराखंड निवासी बोलेरो चालक नरेश बिष्ट को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News