Hapur News: महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार, लम्बे समय से चल रहा था फरार

Hapur News: पुलिस ने हापुड़ कचहरी से गांव चक्रसैनपुर घर लौट रही महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले 10 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-10 13:13 GMT

महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार, लम्बे समय से चल रहा था फरार: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ पुलिस के हाथ शनिवार को बड़ी सफलता लगी है, जहां पुलिस ने हापुड़ कचहरी से गांव चक्रसैनपुर घर लौट रही महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले 10 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

बाईक सवारों नें महिला अधिवक्ता पर की थीं फायरिंग

महिला अधिवक्ता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि उनकी बेटी हापुड़ कचहरी से घर लौट रही थी। जैसे ही वह बछलौता रोड पर बाबा फार्म हाउस से घर की ओर चली तभी गांव के ही चार युवकों ने उनकी बेटी को रोका और गाली-गलौच की, आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से उनकी बेटी पर फायर कर दिया। गोली से उसकी बेटी का मोबाइल फोन टूट गया और वह घायल हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

क्या बोले थाना प्रभारी?

इस सबंध मे थान प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि शनिवार को पुलिस टीम बनखंडा नहर के पास संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक संदिग्ध बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो आरोपी भागने लगा, लेकिन पुलिस नें घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ग्राम चक्रसेनपुर उर्फ बाबूगढ़ निवासी आकाश है। आरोपी आकाश की पुलिस को महिला अधिवक्ता पर फायरिंग करने के मामले में लम्बे समय से तलाश थी। हापुड़ एसपी द्वारा आरोपी पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार जेल भेज चुकी है।

Tags:    

Similar News