Hapur News: पेड़ पर लटका मिला शव, लोगों में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: फंदे पर शव व्यस्त हाइवे किनारे के गांव निज़ामपुर में शराब ठेके के पीछे पेड़ पर लटका हुआ था। मौके पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-17 06:17 GMT

Hapur News (Pic: Social Media)

Hapur News: हापुड़ में दिन निकलते ही हाइवे किनारे शराब ठेके के पीछे आम के पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में दुपट्टे सें लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने आम के पेड़ से लटका शव देख आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दुपट्टे से लटके शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना नगर कोतवाली क्षेत्र की है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रहा है कि हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाया गया होगा। मामले में पुलिस जांच कर रही है। शव की पहचान करने की कोशिश जारी है।

ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना

फंदे पर शव व्यस्त हाइवे किनारे के गांव निज़ामपुर में शराब ठेके के पीछे पेड़ पर लटका हुआ था। मौके पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त करने का अथक प्रयास किया। मगर मृतक के शव का शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव की शिनाख्त में पुलिस जुट गयी है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं से छानबीन कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का कारण

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि जांच की जा रही है कि मृतक कौन है। हत्या या आत्महत्या के दोनों एंगल से जांच की जा रही है। शनिवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव के पहचान कराने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस की कोशिश के बावजूद लोगों ने शव को पहचानने से इंकार कर दिया। शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या के राज से पर्दा उठ सकेगा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर हत्यारों की तलाश करेगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।  

Tags:    

Similar News