Hapur News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अर्धनग्न अवस्था में युवक का शव,जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: सुचना मिलने पर बाबूगढ़ पुलिस और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मृतक के शव के पास सें आधार कार्ड बरामद हुआ है

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-26 11:53 GMT

Hapur News - Photo -Newstrack

Hapur News :- यूपी के जनपद हापुड़ के धाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपेड़ा के जंगल में स्थित एक नलकूप की हौद पर अर्धनग्न अवस्था में 24 वर्षीय युवक शव मिलने से अफरा तफरी मच गई। सुचना मिलने पर बाबूगढ़ पुलिस और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मृतक के शव के पास सें आधार कार्ड बरामद हुआ है।पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

हौद के पास मिला युवक का शव

जानकारी के अनुसार, गांव अटूटा निवासी रोहित के पुराने हाइवे के पास खेती की जमीन है। खेती के कार्य के लिए ट्यूबवेल लगा रखा है। शुक्रवार की को ज़ब वह खेतों पर किसी कार्य सें गया था।तो उसे ट्यूबवेल के हौद के पास एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना उसने बाबूगढ़ पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची बाबूगढ़ पुलिस नें घटनास्थल पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की तो शव के पास सें मृतक का आधार कार्ड बरामद हुआ। जिससे मृतक की शिनाख्त जनपद हरदोई के बेहटा गोकुल के सूरजपुर निवासी रवि के रूप में हुई।पुलिस नें मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

इस सबंध में बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि,शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को हौद सें हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।मृतक के शव पर कही भी चोट के निशान नहीं मिलें है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट सें हो सकेगी मौत के कारणों की जानकारी।

Tags:    

Similar News