Hapur News: कान में टप्स और नाक में बाली , रजवाहे में मिला युवती का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Hapur News: सीओ ने कहा, 'हमने लापता लोगों के साथ युवती की फोटो हर थाने में भिजवा दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि युवती की हत्या दूसरे जनपद में कर शव को रजवाहे में फेका गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-16 16:14 GMT

Hapur News

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में मंगलवार को थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सिरोधन के रजवाहे में एक युवती का शव तैरता मिलने सें हड़कंप मच गया।शव की खबर जंगल में आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव नहर से बाहर निकलवाया। जिसकी शिनाख्त स्थानीय लोगों से कराने का प्रयास किया गया। पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। परंतु सफलता नहीं मिल सकी और शव की पहचान नहीं हो पाई है।माना जा रहा है कि युवती की उम्र 25 के आसपास है।

क्या बोली सीओ पिलखुवा?

पिलखुवा स्तुति सिंह ने कहा,कि सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस टीम आगे की जांच के लिए साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर पहुंची थी।इस बीच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ ने कहा, 'हमने लापता लोगों के साथ युवती की फोटो हर थाने में भिजवा दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि युवती की हत्या दूसरे जनपद में कर शव को रजवाहे में फेका गया है।और चूंकि आसपास के जनपदों में गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। इसलिए संभव है कि वह किसी और जगह की हो और उसे मारकर यहां लाया गया हो।फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद युवती की हत्या सें खुल सकेगा राज।

युवती की शिनाख्त का किया जा रहा है प्रयास

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। जिसके शरीर पर नीले कलर का शूट था। छानबीन के दौरान पुलिस को युवती के नाक में बाली और कान में टप्स मिला। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव को पहचान कराने का प्रयास किया गया। परंतु उसकी पहचान नहीं हो सकी। वहीं पहचान कराने के लिए थाना कपूरपुर पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पहचान कराने का प्रयास किया गया। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां शव को पहचान के लिए अगले 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा जाएगा। वही आशंका जताई जा रही है कि युवती के शव को रैप के बाद हत्या कर रजवाहे में फेका गया है।

Tags:    

Similar News