Hapur News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला अज्ञात युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव हरोड़ा के गन्ने के खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-27 09:49 GMT

हापुड़ में संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव हरोड़ा के गन्ने के खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। खेत में युवक के शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच में जुट गई है।

अज्ञात शव की कहानी पुलिस की जुबानी

पुलिस ने बताया कि सोमवार को कुछ किसान खेतों में कार्य करने के लिए गए थे। तभी गन्ने के खेतों के बीच बनी नाली में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा दिखाई दिया। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से किसानों में अफरा तफरी मच गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव की षिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए फोटो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत का खुलासा

सिंभावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिला है। वहीं शव के पास से कोई संदिग्ध वस्तु भी प्राप्त नहीं हुई है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। जिसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Tags:    

Similar News