Hapur: तीन दुकानों से टू व्हीलर के नकली पार्ट्स बरामद, कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर की कार्यवाही

Hapur News: टू व्हीलर कंपनी टीवीएस के अधिकारियों ने नकली पार्टस की बिक्री की सूचना पर पुलिस के साथ मिलकर तीन दुकानों पर छापा मारा। तीनों दुकान संचालको पर कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-05 17:26 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में टू व्हीलर कंपनी टीवीएस के अधिकारियों ने नकली पार्टस की बिक्री की सूचना पर पुलिस के साथ मिलकर तीन दुकानों पर छापा मारा। तीनों दुकान संचालको पर कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वही दुकानों से नकली ऑटो पार्टस बरामद होने के बाद जनपद के अन्य वाहन पार्ट्स की दुकान संचालकों मे हड़कंप मच गया हैं। टीवीएस कपनी के अधिकारी विप्लव विश्वास को जनपद मे नकली स्पेयर पार्ट्स बेचने की शिकायत अधिकारियो से मिली थी। विपल्व विश्वास निवासी जोधूराठी थाना बदरिया जिला नौर्य पश्चिमी बंगाल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया है कि वह कंपनी की सहयोगी बीएंडजे कंपनी के नोएडा स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं।

दुकान संचालको के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्होंने अपने साथी तथा कंपनी के प्रबंधक तन्मय घोष निवासी हावड़ा थाना हावड़ा बेस्ट बंगाल के साथ चार नवंबर को जनपद हापुड़ में कंपनी की सूचना पर छापा मारा था। इस दौरान बुलंदशहर रोड पर भारत ऑटो मोबाइल्स, संगम सर्विस सेन्टर एवं पार्टस व गाबा आटो मोबाईल्स पर कंपनी के नकली स्पेयर पाट्र्स बेचे जाते हुए मिले। मामले में भारत ऑटो मोबाईल्स पर मौजूद मालिक रमनपाल सिंह निवासी सी.60 प्रीत विहार कोतवाली हापुड़, संगम सर्विस सेन्टर एवं पार्टस के मालिक इस्तकार निवासी जैन कन्या इंटर कालेज के सामने शिवदयालपुरा थाना हापुड़ और गाबा ऑटो मोबाइल्स के मालिक हीरालाल गावा निवासी कलक्टर गंज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Tags:    

Similar News