Hapur news: ट्रेन की चपेट में आकर किसान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur news: दोयमी रेलवे फाटक के पास रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-21 16:31 IST

Hapur News (Pic- Newstrack)

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ देहात थाना क्षेत्र में दोयमी फाटक के समीप एक किसान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गईं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक से मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोयमी रेलवे फाटक के पास रविवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलने पर हापुड़ देहात थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुँचे। घटनास्थल पर खडे ग्रामीणों से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने बताया कि मृतक ग्राम धनौरा निवासी कपिल शर्मा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी तो उनमें कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी गीता शर्मा का रो रोकर बुरा हाल हो गया। आसपास की महिलाएं उन्हें सांत्वना दे रही थी। काफी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस नें मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि वह रात में रेलवे लाइन के किनारे क्या करने गया था।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस सबंध में थाना हापुड़ देहात प्रभारी सुरेश कुमार नें बताया कि रविवार की देर रात ट्रेन की चपेट में आने सें एक व्यक्ति की मौत की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस नें शव कों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान गांव धनौरा निवासी कपिल के रूप में हुई है। मृतक खेती का कार्य कर परिवार का पालन पोषण करता था।

Tags:    

Similar News