Hapur News: दुकान से सामान खरीदने के दौरान विवाद, जमकर चले लाठी डंडे, चार लोग घायल

Hapur News: शोर शराबा होता देखकर दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग हाथों में मौके पर आ गए और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-01 17:15 GMT

Fighting between two Group four people injured

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के काली मस्जिद धूनों वाले चौक के पास रहने वाला दिव्यांग साहिल परचून की दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। बुधवार की देर रात मोहल्ले का ही नासिर उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा था। नासिर ने शराब का सेवन कर रखा था। सामान खरीदने को लेकर नासिर ने साहिल के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा होता देखकर दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग हाथों में मौके पर आ गए और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मारपीट में चार लोग हुए घायल

विवाद होता देखकर स्थानीय लोग घरों में कैद हो गए। लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए।दोनो पक्षों की मारपीट में साहिल, राशिद, समीर सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

दोनों पक्षों में किसी ने नहीं दी थाने में तहरीर

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने भी मामले में तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में लिप्त आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News