Hapur News: बाइक एजेंसी में लगी भीषण आग, समय रहते पुलिस ने पाया काबू, हो सकता था बडा हादसा

Hapur News: सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाए जाने का प्रयास करने लगी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और गनीमत रही कि एजेंसी में रखे सिलेंडर आग की चपेट में नहीं आए, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-17 11:37 IST

fire broke out in bike agency hapur  (photo: social media )

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर स्थित एक बाइक के एजेंसी में देर रात अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में लपटें और धुंआ उठता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाए जाने का प्रयास करने लगी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और गनीमत रही कि एजेंसी में रखे सिलेंडर आग की चपेट में नहीं आए, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

यह है पूरा मामला

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि सुचना मिली की बाइक की लक्ष्मी एजेंसी में आग लगी हुई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो अचानक से शोरूम से दो चौकीदार निकले और उन्हें किसी प्रकार बचाया गया। जहां पर आग लगी हुई थी वहां पर दो सिलेंडर नीचे रखे हुए थे। एजेंसी में आग लगने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाई, जिसके बाद पुलिस ने रेत मंगवाया और आग पर फेंकना शुरू कर दिया। पुलिस इलाके की बिजली आपूर्ति को भी बंद करा दिया। इसके बाद पुलिस ने रामलीला मैदान में आग से बचाव के लिए खड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुला लिया। आग पर काबू पा लिया गया था।


राहगीरों ने भी की पुलिस की मदद

जिस वक्त एजेंसी में आग की लपटें उठ रही थी, तब पुलिस बिना किसी देरी के आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही थी। यह देखकर मौके पर काफी संख्या में राहगीर ठहर गए। जिन्होंने पुलिस की मदद करते हुए पानी आदि आग पर फेंकना शुरू कर दिया। इससे पुलिस को बल मिला और समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया था।

हो सकता था बडा हादसा

जिस वक्त एजेंसी में आग लगी तो वहां रखे दो सिलेंडर ने आग नहीं पकड़ी थी। पुलिस का कहना है कि यदि सिलेंडर आग पकड़ लेते तो पूरा शोरूम राख बन जाता और बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन समय रहते सिलेंडरों को बाहर निकाल दिया गया।

Tags:    

Similar News