Hapur News: गैस गोदाम में बैटरी फटने से लगी आग, दमकल विभाग नें पाया आग पर काबू, एक कर्मचारी घायल

Hapur News: रसोई गैस के गोदाम परिसर में बने कमरे में सोमवार को अचानक बैटरी फटनें सें हड़कंप मच गया। जिसमें बैटरी फटने से एक कर्मचारी झुलसकर घायल हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-01 16:55 GMT

गैस गोदाम में बैटरी फटने सें लगी आग, एक कर्मचारी घायल: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड पर स्थित एक रसोई गैस के गोदाम परिसर में बने कमरे में सोमवार को अचानक बैटरी फटनें सें हड़कंप मच गया। जिसमें बैटरी फटने से एक कर्मचारी झुलसकर घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं दमकल विभाग के कर्मचारियों ने झुलसे कर्मचारी को अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। दमकल विभाग की टीम आग लगने के कारणों की जांच में जुट गईं है।

आग की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

आपको बता दे कि गढ़ रोड पर स्थित एक रसोई गैस के गोदाम में एक कमरा बना हुआ था। इस कमरे में मोहल्ला सोटावाली निवासी नवरत्न कर्मचारी का काम करता है। सोमवार को अचानक कमरे में रखी इन्वेर्टर की बैटरी फट गई। जिसके कारण कमरे में आग लग गई।बैटरी फटने की तेज आवाज सें आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। कमरे पर मौजूद नवरत्न सिंह नें आग बुझाने का ज़ब प्रयास किया तो आग की चपेट में आकर झुलस गया।वही ग्रामीणों की सूचना पर दौड़ी दमकल विभाग की टीम नें नवरत्न सिंह को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया था।


क्या बोले दमकल विभाग के अधिकारी

इस सबंध में सीएफओ मनु शर्मा नें जानकारी देते हुए बताया कि, आग लगने की सूचना पर दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया था। उन्होंने बताया कि अगर आग पर जल्द काबू न पाया जाता तो सिलेंडर फटने सें बड़ा हादसा हो सकता था। गैस गोदाम में बैटरी फटने से आग लगने की संभावना जताई जा रही है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है।वही घायल कर्मचारी को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News