Hapur News: ड्राइवर की मौत पर पूर्व विधायक ने किया हंगामा, मुआवजे की मांग पर अड़े ग्रामीण

Hapur News: हंगामा मिलने की सूचना पर दो थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हंगामा कर रहे किसानों और पूर्व विधायक को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन मुआवजा और परिवार का पालन पोषण करने की मांग अड़े रहे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-18 03:02 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव खिचरा स्थित एक फैक्ट्री के अंदर पूर्व विधायक और किसान मजदूर संगठन के प्रदेश महासचिव ने ड्राइवर के शव को रखकर मृतक के परिजनों के साथ मिलकर मुआवजा की मांग की। इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा किया गया। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। ग्रामीण और पूर्व विधायक मुआवजा और पालन पोषण करने की मांग अड़े रहे है। मांग पूरी न होने पर अनिश्चित कालीन धरना देने की चेतावनी दी है।

यह था पूरा प्रकरण?

जानकारी के अनुसार गांव देहरा के 42 वर्षीय हसमत गांव खिचरा स्थित एक फैक्ट्री में ड्राइवर का काम करता था। शनिवार को हसमत भाड़ा लेकर बाहर जा रहा था। अचानक तबियत बिगड़ जाने के कारण वह बेहोश हो गया। फैक्ट्री में अन्य कर्मचारियों ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। किसान मजदूर संगठन के प्रदेश महासचिव ठाकुर ब्रह्म सिंह राणा की मौजूदगी में धौलाना विधानसभा के पूर्व विधायक असलम चौधरी मृतक के परिजनों को साथ लेकर फैक्ट्री पहुंचे और शव को अंदर रख कर एक करोड़ रूपये मुआवजा और परिवार का पालन पोषण कराने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। हंगामा मिलने की सूचना पर दो थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हंगामा कर रहे किसानों और पूर्व विधायक को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन मुआवजा और परिवार का पालन पोषण करने की मांग अड़े रहे।

इस सबंध में पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना हैं कि, पूर्व विधायक असलम चौधरी सहित ग्रामीणों व फैक्ट्री संचालक को बुलाकर एक साथ बैठकर वार्तालाप कर मामले को सुलझाया जाएगा। जो भी संभव मदद हो सकेगी वो फैक्ट्री संचालक से कराई जाएगी।

Tags:    

Similar News