Hapur News: गंगा नदी में फेंका लड़की का शव, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Hapur News: कुछ लोग एक शव को गंगा नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। बताया गया है कि यह वीडियो गढ़ कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट का है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-30 11:05 GMT

Hapur News ( Newstrack)

Hapur News : हापुड़ जिले में एक चौंकाने वाला वीडियो "X" पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक शव को गंगा नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। बताया गया है कि यह वीडियो गढ़ कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट का है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है और शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंका गया है, लेकिन पुलिस ने बताया कि युवती की सर्पदंश से मौत हो गई थी, जिसके बाद शव को परंपरा के अनुसार गंगाजी में बहाया गया है।

क्या है पूरा मामला

मंगलवार को सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक नाव में बैठे हुए हैं और कुछ ही क्षणों में वे एक शव को गंगा नदी में फेंक देते हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने हापुड़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा, "@hapurpolice इसे देखिए कुछ लोग ब्रजघाट गंगा में एक लड़की की लाश फेंक रहे हैं। मेरे सोर्स के अनुसार ऑनर किलिंग हुई और लाश को ठिकाने लगा दिया।"

पुलिस ने बयान जारी किया

जिले के एएसपी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक बालिका के शव को गंगा में प्रवाहित किया जा रहा है। इस संबंध में थाने पर कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई थी। लेकिन प्रकरण की जानकारी करने पर प्रथम दृष्टया बालिका की मृत्यु सर्प दंश से होना प्रतीत हुई है। मृतका के परिजन स्थानीय परंपरा के अनुसार शव को गंगाजी में प्रवाहित कर रहे हैं। परंतु घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है। यदि किसी प्रकार के अपराध का होना पाया जाता है तो आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News