Hapur News: कोहरे का सितम, आधा दर्जन वाहनों की हुई भिड़ंत, चालक गंभीर रूप से घायल

Hapur News: थाना हाफिजपुर क्षेत्र में देर रात को दो अलग-अलग स्थानों पर छह वाहन आपस में भिड़ गए। इस हादसे में एक बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-29 09:59 GMT

हापुड में आधा दर्जन वाहनों की हुई भिड़ंत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में कोहरे का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके साथ ही सड़क दुर्घटनाएं भी हो रही है। थाना हाफिजपुर क्षेत्र में देर रात को दो अलग-अलग स्थानों पर छह वाहन आपस में भिड़ गए। इस हादसे में एक बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

इन सभी स्थानों पर हुए हादसे

दरअसल, घने कोहरे के चलते देर रात करीब छह वाहन आपस में टकरा गए। नेशनल हाइवे-9 पर स्थित जेएमएस स्कूल के पास ट्रक और डबल डेकर बस की भिड़ंत हो गई। इसके अलावा सोना पेट्रोल पंप के पास टमाटर से भरे एक कैंटर से दो कारों की भिड़त हो गई। इस हादसे में बस चालक बॉबी गिरी निवासी गांव खेड़ा थाना पिलखुआ, हापुड़ गंभीर रूप से घायल। विजिबिलिटी कम होने के चलते वाहन चालकों को सफर करने में काफ़ी दिक्क़ते हो रही है और घने कोहरे के चलते यह हादसे हो रहे है।

सुचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से हटवाया

कोहरे में सड़क हादसे की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बस चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू कराई।

Tags:    

Similar News