Hapur: जमानत पर आए हत्यारोपित का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Hapur: हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव शेरपुर में आम के बाग पर एक युवक का शव लटका मिलने सें सनसनी फैल गईं। जैसे ही शव की सूचना गांव पहुंची।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-13 06:50 GMT

हापुड़ में जमानत पर आए हत्यारोपित का पेड़ से लटका मिला शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव शेरपुर में आम के बाग पर एक युवक का शव लटका मिलने सें सनसनी फैल गईं। जैसे ही शव की सूचना गांव पहुंची। तो ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गईं। ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जाँच के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गईं है। वही परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

आम के बाग में मिला था मृतक का शव

पुलिस ने बताया कि सोमवार की देर रात शेरपुर में स्थित आम के बाग में एक युवक के शव के पेड लटके मिलने की प्राप्त हुई थीं। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और शव को नीचे उतारा। शव के आसपास पुलिस ने जांच की, लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हो सकी। वहीं इस घटना की ख़बर मिलते ही परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गईं कि आखिरकार यह सब कैसे हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चार दिन पहले मामा के घर आया था मृतक

मृतक की पहचान बुलंदशहर के खानपुर के रहने वाले फैजान 20 वर्षीय पुत्र सज्जाद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि चार दिन पहले गांव शेरपुर में अपने मामा के घर पर आया था। मृतक युवक जेल सें जमानत पर बाहर आया हुआ है। जानकारी के अनुसार युवक हत्या के आरोप में जेल गया था।

पुलिस मामले की जाँच में जुटी

सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि, मृतक फैजान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या जैसा प्रतीत हो रहा है। विभिन्न बिन्दुओं पर मामले की जाँच जा रही है।

Tags:    

Similar News