Hapur News: सर्राफ व्यापारी से लूट का खुलासा, छह बदमाश गिरफ्तार

Hapur News: बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस के साथ एसओजी की टीम को लगाया गया था।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-08-08 14:41 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर पुलिस ने सर्राफ व्यापारी से लूट के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस नें घटना को अंजाम देने वाले छह शातिर बदमाशों को सालेपुर नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। बदमाशों से पुलिस ने 12 हजार रुपये नकदी, सर्राफ व्यापारी का बैग, दुकान की चाबियों का छल्ला, लंच बॉक्स, एक तमंचा, एक कारतूस, तीन चाकू, पांच मोबाइल व दो बाइक बरामद की गई है।

सर्राफ व्यापारी नें दर्ज कराया था लूट का मुकदमा

एसपी नें जानकारी देते हुए बताया कि शहजार थाना धौलाना के गांव बझैड़ा कलां का रहने वाला है। वहीं थाना कपूरपुर क्षेत्र में सर्राफ की दुकान करता है। दो दिन पूर्व वह दुकान को बंद कर अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह नरैना मार्ग पर थाने से चंद कदमों की दूरी पर पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमशों ने चाकू और तमंचे की बट से उस पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया था। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी थी कि बदमाश उससे एक लाख रुपये, 30 ग्राम सोना व दो किलो चांदी लूटकर फरार हो गए हैं। घायल के भाई जावेद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस के साथ एसओजी की टीम को लगाया गया था।


एसपी नें किया लूट का खुलासा

एसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि बुधवार की रात थाना प्रभारी अवनीश कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से कुछ बदमाश सालेपुर नहर पुलिया की तरफ आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना को सटीक मानते हुए वह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस को बाइकों पर सवार युवक आते दिखाई दिए। पुलिस टीम नें रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस नें चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए मौके से छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद बदमाशों से लूटा हुआ माल व अवैध हथियार बरामद किए गए।

पूछताछ में आरोपियों ने बताये नाम

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी गिरफ्तार बदमाश दिल्ली के थाना वजीराबाद के संगम विहार गली नंबर तीन शैफ, मोइनुद्दीन, गली नंबर चार का जमालुद्दीन, नदीम, गली नंबर पांच का जानू और ग्राम बझैड़ा कला का आलम हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

Tags:    

Similar News