Hapur news: छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

Hapur news: हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के स्वर्ग आश्रम रोड पर एक नामी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-20 09:40 GMT

 वायरल वीडियो source: Newstrack 

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के स्वर्ग आश्रम रोड पर एक नामी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस मामले की जाँच में जुट गईं हैं। पुलिस वायरल वीडियो में छात्रों की शिनाख्त करने में लगी हुई हैं।

बीच-बचाव की हिम्मत नहीं जुटा पाए लोग

ये झगड़ा इतना भीषण था कि आस-पास खड़े लोग मूक दर्शक बनकर झगड़े को देखते रहे। लेकिन कोई भी व्यक्ति बीच-बचाव कराने की हिम्मत नहीं जुटा सका। छात्रों के दोनों गुटों नें लड़ते हुए सड़क के किनारे खड़ी  बाईक को भी गिरा दिया। वीडियो वायरल  होने के बाद पुलिस छात्रों की पहचान करनें में जुट गईं है।

सड़क पर मारपीट का वीडियो वायरल

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में पुलिस कॉलेज प्रबंधन से मुलाकात कर मारपीट करने वाले छात्रों को निलंबित करने के लिए पत्र लिखा जायेगा। दोनों छात्र गुट के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, इसकी अभी तक जानकारी नहीं हो पाई है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों पक्षों में कॉलेज के अंदर कहासुनी हुई थी। जो बाहर मारपीट में तब्दील हो गई। बता दें कि कॉलेज के छात्रों द्वारा पूर्व में भी कई बार सड़क पर मारपीट चुकी है।

Tags:    

Similar News