Hapur News: प्रधान कों उधार के रुपए मांगना पड़ा भारी, आरोपियों नें गला दबाकर हत्या किया प्रयास

Hapur News: हापुड़ में एक प्रधान को अपने ही उधार दिए पैसे मांगना भारी पड़ गया। जानें पूरा मामला।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-24 10:50 IST

Hapur News (social media) 

Hapur news: उधार दिए रुपए मांगने की बात पर चार आरोपियों ने थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव मुरादपुर के प्रधान को बेरहमी से पीटा। गला दबाकर उनकी हत्या का प्रयास किया। मामले में शिकायत के बाद थानेदार ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मामले में अब एसपी के आदेश पर नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में ग्राम प्रधान फराहिम चौधरी ने बताया कि करीब एक साल पहले गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली के गांव नेकनामपुर फुलड़ी के एतकाद ने 40 हजार रुपए उधार लिए थे। लगातार तगादा करने पर आरोपी पीड़ित को टरकाता आ रहा था। 16 अक्टूबर को वह किसी काम से सिंभावली ब्लाक में ग्राम सचिव के पास गए थे। ब्लाक में उन्हें एतकाद मिला। इसपर उन्होंने एतकाद से रुपए देने के लिए कहा। इस पर आरोपी ने गाली गलौज कर अभद्रता शुरू कर दी।विरोध पर एतकाद ने अपने भाई दिलशाद, सिंभावली क्षेत्र के गांव वैठ के सूफियान व रईस के साथ मिलकर पीड़ित को बेरहमी से पीटा। हत्या के उद्देश्य से पीडि़त का गला दबा दिया। शोर सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित को बचाया। इसके बाद आरोपी पीड़ित को मौत के घाट उतारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। मामले में पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मगर, पुलिस ने आरोपी पक्ष से साज कर पीड़ित व उसके पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। न्याय के लिए पीड़ित ने एसपी से शिकायत की।

पीड़ित कों दिलाया जाएगा न्याय

एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं मुकदमे

ग्राम प्रधान फराहिम चौधरी ने बताया कि उनकी हत्या का प्रयास करने वाले एतकाद पर करीब छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। नीलगाय का शिकार के मामले में आरोपी रईस को न्यायालय द्वारा सजा दी जा चुकी है। आरोपियों से पीड़ित व उसके परिजन काफी भयभीत हैं। अंदेशा है कि आरोपी दोबारा उनके साथ कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं।

Tags:    

Similar News