Hapur News: कोरियर से हो रही गांजे की होम डिलीवरी, पुलिस ने 90 किलो गांजा किया बरामद

Hapur News:हापुड़ पुलिस की सूचना पर राजस्थान के थाना नीमराना पुलिस ने कोरियर कम्पनी से गांजे की होम डिलीवरी का मामला सामने आया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-10 13:27 GMT

कोरियर से हो रही गांजे की होम डिलीवरी, पुलिस ने 90 किलो गांजा किया बरामद: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस की सूचना पर राजस्थान के थाना नीमराना पुलिस ने कोरियर कम्पनी से गांजे की होम डिलीवरी का मामला सामने आया है। जहां थाना नीमराना पुलिस और गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस टीम नें सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। जिसमें यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कोरियर कम्पनी सें 90 किलो गांजा बरामद किया है। गढ़ पुलिस ने कुछ दिन पूर्व तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

कोरियर एजेंसी से पार्सल बरामद

पुलिस ने बताया कि थाना नीमराना के हीरो चौक पर एक कोरियर एजेंसी पर हापुड़ और थाना नीमराना पुलिस ने सयुंक्त रूप सें छापा मारा था। क्योंकि पुलिस को गांजे को कोरियर पार्सल के तौर पर भेजे जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस सूचना के आधार यूपी के जनपद हापुड की पुलिस ने राजस्थान की नीमराना थाना पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद दो राज्यों की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन की रणनीति तैयार की थी और जिसके कुछ देर बाद दोनों राज्यों की पुलिस नें कोरियर एजेंसी पर छापा मारा था । पुलिस को यहां कोरियर के ऑफिस में एक संदिग्ध पार्सल नजर आया, जिसके बारे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी । इसके बाद यहां से दोनों राज्यों की पुलिस नें 90 किलो गांजा बरामद किया।

मेरठ की जगह आखिर क्यों भेजा नीमराना?

एसपी अभिषेक वर्मा नें बताया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पूर्व तीन गांजा तस्करो को पकडकर कार्यवाही की थी। गांजा तस्करो द्वारा उड़ीसा सें कोरियर के माध्यम सें काजू के नाम पर मेरठ के लिए मगाया गया था, परन्तु आरोपियों के जेल जाने के उपरांत उनके उड़ीसा के साथियो सें सम्पर्क ना होने के कारण पार्सल मेरठ पहुंचने सें पहले ही पार्सल राजस्थान राज्य के जनपद कोटपुतली के लिए डायवर्ड करा दिया गया था। जिसको गढ़ कोतवाली पुलिस की टीम नें ट्रेस कर थाना नीमराना पुलिस सें सम्पर्क किया था। पुलिस नें सयुंक्त रूप सें छापा मार कार्यवाही करते हुए 90 किलो गांजे को बरामद किया है।पुलिस नें इस मामले में बॉबी, अनुज, सुनील सें 113 किलो अवैध गांजा बरामद किया था।

Tags:    

Similar News