Hapur News: दस रुपये के लेनदेन में होटल कर्मियों ने ग्राहकाें से की मारपीट, वीडियो वायरल

Hapur News: पुलिस ने बताया कि नेशनल हाइवे 9 पर स्थित गांव खेड़ा के सामने एक होटल में गांव मुकीमपुर के दो युवक खाना खाने के लिए गये थे। खाना खाने के बाद भुगतान करने पर दोनों का होटल कर्मचारी से दस रुपये को लेकर विवाद हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-30 17:09 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में ब्रहस्पतिवार की दोपहर दस रुपये के लेन देन को लेकर एक होटल पर ग्राहक और होटल कर्मियों के बीच मारपीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पुलिस ने वीडियो के मामले को संज्ञान में लेकर दोनों पक्षों के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

चर्चा का विषय बना वायरल वीडियो

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाइवे 9 पर स्थित गांव खेड़ा के सामने एक होटल में गांव मुकीमपुर के दो युवक खाना खाने के लिए गये थे। खाना खाने के बाद भुगतान करने पर दोनों का होटल कर्मचारी से दस रुपये को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद होटल मालिक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर दोनों के साथ जमकर मारपीट कर दी। घटना के दौरान होटल में उपस्थित किसी ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल के बाद जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। हालांकि घटना का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या बोले थाना प्रभारी

इस मामले में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है, बाद में दोनों पक्षों में समझाैता हो गया है।

Tags:    

Similar News