Hapur News: पत्नी-प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख पति के उड़े होश, विरोध करने पर कर दी यह हालत

Hapur News: जनपद के थाना देहात क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी को रात में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-27 10:11 GMT

हापुड़ में पत्नी-प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख पति के उड़े होष (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना देहात क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी को रात में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। युवक ने जब पत्नी से प्रेमी के बारे में पूछा तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या का प्रयास किया। मौके पर पहुँचे परिजनों ने घायल युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर किया हत्या का प्रयास

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला इंद्रगढ़ी के राहुल ने बताया कि उसकी शादी करीब पांच साल पहले निशा से हुई थी। दंपती के दो बच्चे भी हैं। वहीं परिवार के पालन पोषण के लिए वह होटल में मेहनत-मजदूरी करता है। जिससे उसके घर का गुजारा चलता है। रविवार रात वह एक शादी समारोह में वेटर का काम करने के लिए गया था। सोमवार सुबह ज़ब वह घर लौटा तो पत्नी कमरे में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी।

पीड़ित ने पत्नी से युवक के बारे में पूछा तो वह आग बबूला हो गई। इस बात का विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर धारदार वस्तु से वार उसका गला रेत दिया। पीड़ित की चीख पुकार सुन पत्नी अपने प्रेमी संग घटना को अंजाम देकर फरार हो गई। मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मोहल्ले के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच में जुट गई है।

दोनों आरोपियों की तलाश जारी

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमित तोमर ने बताया मामले में पीड़ित की तहरीर पर पत्नी निशा व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल घायल का उपचार अस्पताल में जारी है। वहीं पुलिस टीम द्वारा प्रेमी-युगल की तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

Tags:    

Similar News