Hapur News: अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का ख़ुलासा, तीन गिरफ्तार, 12 बाइक-अवैध असलहा बरामद

पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने खुलासा करते हुए। तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार किया हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-11 11:00 GMT

हापुड़ में अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का ख़ुलासा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने खुलासा करते हुए। तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार किया हैं। उनके कब्जे से चोरी की बारह मोटरसाइकिल सहित कट्टो में भरे वाहनों के पार्ट्स, अवैध असलाह बरामद किये हैं।

सीओ ने खुलासा करते हुए दी जानकारी

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ व्यक्ति चोरी की मोटर साईकिल के पार्ट्स की खरीद एवं बिक्री की बात कर रहे हैं। सूचना पर पिलखुवा कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताये गए स्थान पर दबिश दी। मौके से पुलिस ने 12 मोटर साईकिल के साथ तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया। चोरों ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम दिलशाद उर्फ़ दिल्लू, जीशान, आशिफ निवासी पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र बताया है। गिरफ्तार चोरो की निशांदेही पर बारह मोटर साईकिल, कट्टो में भरे भारी मात्रा में वाहन के पार्ट्स, औजार सहित अवैध हथियार व चाकू बरामद किए हैं।

दिल्ली सहित यूपी के जनपदों में था सक्रिय गिरोह

गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि इनका एक संगठित गैंग हैं। आरिफ बाईक रिपेयरिंग की दुकान करता हैं। जिसकी आड़ में वह चोरी की बाइकों के पार्टसों को निकाल कर दिल्ली, नोएडा में अच्छे दामों में बेचा करते थे। वहीं कुछ वाहन पार्ट्स को रिपेयरिंग के लिए आई बाइकों में इस्तेमाल करते थे। गिरफ्तार दोनों चोर दिलशाद व जीशान अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। जिससे प्राप्त धनराशि को आपस में बाँट लेते थे। सभी आरोपी पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Tags:    

Similar News