Hapur News : 9 वर्षीय युवती का अपहरण,परिवार को अनहोनी की आशंका

Hapur News : अनहोनी की आशंका पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी पिता ने पुलिस को शिकायत दी पत्र दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-04 08:33 GMT

Hapur News ( Pic- Social- Media)

Hapur News :-उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में क्षेत्र की एक युवती का बाईक सवार युवक नें अपहरण कर लिया। आरोपी युवक नें युवती के पिता को मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी है।अनहोनी की आशंका पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी पिता ने पुलिस को शिकायत दी पत्र दिया है।

पीड़ित पिता की जुबानी, तहरीर की कहानी

पीड़ित नें थाने में दी तहरीर में उल्लेख करते हुए बताया कि, एक सितंबर को उसकी 19 वर्षीय बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से अचानक लापता हो गईं थीं। बेटी की खोजबीन के दौरान जानकारी हासिल हुई कि, गांव मुबारीक़पुर सलामतपुर का अर्पित उनकी बेटी को जबरन डरा धमका कर बाईक पर बैठाकर अपहरण करके ले गया है। मामले की जानकारी पर पीड़ित पिता आरोपी युवक के घर पहुंचा और उसके परिजनों से शिकायत की। इससे गुस्साए आरोपी नें पीड़ित पिता के साथ गाली गलौच कर अभद्रता शुरू कर दी। वही बेटी के बारे में पूछने पर मौत के घाट उतराने की धमकी दे डाली।जिसके कारण पीड़िता के परिजनों में भय का माहौल है।इससे परिजन की चिंताएं बढ़ती जा रही है। उनके दिल में तरह-तरह की आशंकाएं पैदा हो रही है। हालांकि परिजन को पुलिस को भरोसा है। वे कहते ही कि देर से ही सही पुलिस कार्रवाई करेगी और बेटी की बरामदगी होगी और किडनैपर भी गिरफ्तार होंगे।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरिक्षक विजय गुप्ता का कहना है कि मामला संज्ञान में है। युवती की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है। जल्दी ही युवती को ढूंढ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News