Hapur News: ट्रैक्टर के रोटावेटर की चपेट में आने से दो युवकों के कटे पैर, हालत गंभीर

Hapur News: जनपद की धौलाना तहसील क्षेत्र के गांव ककराना के पास सोमवार को ट्रैक्टर में जुड़े रोटावेटर की चपेट में बाइक सवार दो युवक आ गए। जिसके कारण दोनों युवकों की एक-एक टांग कट गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-27 08:42 GMT

हापुड़ में ट्रैक्टर के रोटावेटर की चपेट में आने से दो युवकों के कटे पैर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के हापुड़ जनपद की धौलाना तहसील क्षेत्र के गांव ककराना के पास सोमवार को अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में जुड़े रोटावेटर की चपेट में बाइक सवार दो युवक आ गए। जिसके कारण दोनों युवकों की एक-एक टांग कट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। लोगों की आवाज सुन खेतों में कार्य कर रहे किसानों ने दोनों घायलों को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं डॉक्टरों ने दोनों युवकों की गम्भीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है। जहां दोनों युवकों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि धौलाना तहसील क्षेत्र के थाना कपूरपुर के गांव कमरुद्दीन नगर के शिवम और भूपेश गालंद गांव में एक सिगरेट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। जिसके लिए दोनों युवक बाइक पर सवार होकर सोमवार को धौलाना-मसूरी मार्ग से होते हुए फैक्ट्री जा रहे थे।

तभी गांव ककराना में पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होते हुए बाइक से जा टकराया। इस दौरान ट्रैक्टर में पीछे की तरफ जुड़े रोटावेटर की चपेट में आने से दोनों युवकों के एक-एक पैर कट गए। युवकों को लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने धौलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई। वहीं डॉक्टरों ने उपचार के बाद घायल दोनों युवकों को मेरठ रेफर कर दिया है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है। फिलहाल अभी मामले में कोई भी तहरीर प्राप्त नही हुई है।

Tags:    

Similar News