Hapur News: चिकन बिरयानी में निकली छिपकली , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Hapur News: बिरयानी खा रहे लोगो ने थाना धौलाना में दुकानदार के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। ग्राहकों ने बिरयानी बेचने वाले के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-01 17:35 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के धौलाना तहसील क्षेत्र में बुधवार को बस अड्डे के नजदीक चिकन बिरयानी में छिपकली निकलने से ग्राहकों के होश फाख्ता हो गए। जिसको लेकर बिरयानी खा रहे लोगो ने थाना धौलाना में दुकानदार के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। ग्राहकों ने बिरयानी बेचने वाले के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

ग्राहकों ने इस बात को लेकर दी तहरीर

जानकारी के अनुसार बझेड़ा खुर्द के पीयूष कुमार बुधवार को कस्बा धौलाना में डेयरी के सामने मुल्लाजी कि मशहूर दुकान पर अपने मित्र के साथ बिरयानी खाने के लिए पहुँचा था। बिरयानी खाते हुए जब आधी प्लेट रह गई तो बिरयानी में एक मरी हुई छिपकली नजर आई। छिपकली देख उसके होश उड़ गए। जब उसने इसकी शिकायत की तो, अन्य ग्राहकों ने भी बिरयानी फेंक दी। इस दौरान सोशल मीडिया पर छिपकली निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ग्राहकों ने बिरयानी में छिपकली निकलने के बाद तहरीर देते हुए दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि मिलावट माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्षेत्र में मिलावटखोर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे है।

खाद्य आपूर्ति विभाग ने सैंपल लेकर जांच को भेजे

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम ने सहायक आयुक्त खाद्य के नेतृत्व में धौलाना में बिरयानी में छिपकली मिलने की सूचना पर पुलिस के सहयोग से छापामारी की। खाद्य सुरक्षा अधिकारी संदीप कुमार द्वारा बिरयानी का एक नमूना संग्रहित किया गया है। उसको जांच के लिए खाद्य विश्लेषक प्रयोगशाला भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के पश्चात अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News