Hapur News: नेशनल हाईवे पर बने ढाबे में अचानक लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

Hapur News: रात करीब दो बजे के आसपास संदिग्ध परिस्थितियों में ढ़ाबे में अचानक आग लग गई और ढाबे को आग की लपटो नें घेर लिया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-11 15:51 IST

ढाबे में अचानक लगी भीषण आग   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के स्थित दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर निजामपुर के पास स्थित एक ढाबे में देर रात अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग लगता देख भगदड़ मच गई। ढाबा संचालक की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह पूरा प्रकरण

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे-9 स्थित शाकुल शर्मा का टूरिस्ट ढाबा स्थापित है। रात करीब दो बजे के आसपास संदिग्ध परिस्थितियों में ढ़ाबे में अचानक आग लग गई और ढाबे को आग की लपटो नें घेर लिया। आग की लपटें देखकर ढाबे में मौजूद स्टाफ और कस्टमर में भगदड़ मच गई और होटल में रखे सामान को आग नें अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

क्या बोले दमकल विभाग अफसर?

इस सबंध में सीएफओ मनु शर्मा ने बताया कि एक ढाबे में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई थी। दमकल विभाग की टीम नें सूचना पर पहुंचकर पांच गाड़ियों की मदद सें आग पर काबू पाया गया। हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है।आग लगने की घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ था।मामले की जांच कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News