Hapur News: सड़क किनारे मिले मृतक के शव की हुई शिनाख्त, परिजनों ने 18 अगस्त को कराई थी गुमशुदगी दर्ज

Hapur News: बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-22 16:25 GMT

गायब व्यक्ति का शव सड़क किनारे मिला: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में कल मिलें 55 वर्षीय व्यक्ति के शव की शिनाख्त नगर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरगेट निवासी सनी उर्फ़ छुटका के रूप में हुई हैं। परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया हैं। पुलिस मृतक की मौत कों लेकर विभिन्न बिन्दुओ पर जाँच पड़ताल कर रही हैं।

परिजनों ने की मृतक की शिनाख्त

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बृहस्पतिवार को परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर व्यक्ति शिनाख्त की।मृतक की शिनाख्त नगर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरगेट निवासी सनी उर्फ़ छूटका के रूप में हुई। परिजनो नें बताया मृतक 15 अगस्त कों ब्रजघाट गया था।तभी से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। परिजनों नें खोजबीन के बाद 18 अगस्त कों ब्रजघाट चौकी में मृतक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है, कि मृतक के शव कों पोस्टमार्टम के बाद परिजनों कों सौंप दिया गया हैं।पुलिस की टीम नें ब्रजघाट जाकर जाँच पड़ताल की तो पता चला हैं कि मृतक ब्रजघाट के श्मशान घाट पर मुर्दो के कपड़े लेने गया था।शराब पीने का अधिक आदि था। मामले में अभी और जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News