Hapur News: छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर जान से मारने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News:गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में कालेज से घर लौट रही छात्रा के साथ दो युवकों ने अभद्र व्यवहार किया। अभद्रता का विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-01 07:35 GMT

हापुड़ में छात्रा के साथ छेड़छाड़ (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कालेज से घर लौट रही छात्रा के साथ गांव के रहने वाले दो युवकों ने अभद्र व्यवहार किया। छात्रा ने आरोप लगाया है कि अभद्रता का विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मारपीट कर घटना का कोई जिक्र नहीं किया गया है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पत्र पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ ने दी मामले की जानकारी

सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक छात्रा ने कोतवाली में शिकायत की। शिकायत में उसने उल्लेख किया गया कि कालेज से घर जाते समय गांव के रहने वाले दो युवकों ने उसके साथ अभद्रता की। विरोध किए जाने पर आरोपियों ने उसको धमकी दी। आरोपियों की हरकत से वह भयभीत है और उसको अंदेशा है कि भविष्य में आरोपी उसके साथ कोई अनहोनी कर सकते है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तत्परता करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छात्रा के साथ आरोपियों ने की थी मारपीट

ब्रजघाट चौकी पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने छात्रा के साथ मारपीट होने की बात भी कहीं थी। परंतु कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मारपीट की घटना का कोई जिक्र नहीं किया जा सका है।

Tags:    

Similar News