Hapur News: छात्रा से गन पॉइंट पर लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Hapur News: मोनाड यूनिवर्सिटी को जाने वाले मार्ग पर छात्रा को गन को पॉइंट पर लेकर दो बाईक सवार बदमाशों ने कान की बाली लूटकर वारदात को अंजाम दे डाला। हथियार दिखाते हुए बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-02 13:30 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोनाड यूनिवर्सिटी को जाने वाले मार्ग पर छात्रा को गन को पॉइंट पर लेकर दो बाईक सवार बदमाशों ने कान की बाली लूटकर वारदात को अंजाम दे डाला। हथियार दिखाते हुए बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी।

पीड़िता की जुबानी पूरी कहानी

आपको बता दे कि मूल रूप से अमरोहा जनपद की रहने वाली सिमरन कौर पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोनाड विश्वविद्यालय की बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह जनपद मेरठ के केली गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। प्रतिदिन की तरह वह मोनार्ड विश्वविद्यालय आयी थी। और अपना शिक्षण का कार्य पूरा कर वापस घर के लिए कुछ दूर चली ही थी कि इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रास्ता रोक लिया। जिससे वह बहुत ही भयभीत हो गई। तभी बाईक से उतरे एक बदमाश ने तमंचा दिखाकर उसका मोबाइल लूट लिया। कुछ ही क्षण बाद बदमाशों ने उसका मोबाइल वापस देकर उसके कान की बाली मांगी।

पुलिस ने छात्रा को दिया जांच का भरोसा

छात्रा बदमाशों से इतनी इतना भयभीत हो गई कि उसने कान की बाली उतारकर उन्हें सौप दी। जिसके बाद दोनों बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये। छात्रा ने लूट की सूचना सड़क पर आ रहे राहगीरों को दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी जा रही है। पिलखुवा कोतवाली निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा द्वारा लूट के मामले में जांच की जा रही है। छात्रा द्वारा अभी थाने में कोई अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है।

Tags:    

Similar News