Hapur Accident: ट्रक की चपेट में आकर मां की मौत और बेटा घायल, परिजनों ने किया हंगामा

Hapur Accident: हादसे की सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण और मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम न कराए जाने की मांग की। उन्होंने दोषी चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-23 09:18 GMT

Hapur Accident (Pic: Newstrack)

Hapur Accident: हापुड़ जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में गांव शाहपुर जट्ट के पास पुराने हाइवे पर ट्रक की चपेट में आकर मोपेड सवार मां की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलने पर मृतका के परिजन और ग्रामीण थाने पर पहुंच गए और हंगामा किया। किसी तरह पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत कराया।

दवाई लेने जा रहे थे हापुड़

मिली जानकारी के अनुसार सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव तिगरी निवासी विशाल अपनी मां कुसुम के साथ मोपेड पर सवार होकर हापुड़ दवाई लेने जा रहा था। जैसे ही वह थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट पास पुराने हाइवे पर पहुंचा तो गाजियाबाद की ओर जा रहे गैस कैप्सूल के ट्रक की चपेट में आकर कुसुम की मौत हो गई। जबकि विशाल हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


परिजनों को कराया शांत

हादसे की सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण और मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम न कराए जाने की मांग की। उन्होंने दोषी चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया है।।

पुलिस का बयान

थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News