Hapur News: अवैध सबंध के चलते की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ के जंगल मे 25 सितंबर बकरा फार्म पर चौकीदार की हत्या का पर्दाफाश कर हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-03 16:43 IST

अवैध सबंध के चलते की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ के जंगल मे 25 सितंबर बकरा फार्म पर चौकीदार की हत्या का पर्दाफाश कर हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छुरी व फार्म से लुटा गया सामान बरामद कर लिया है।

सीओ ने किया हत्या का खुलासा

आशुतोष शिवम ने खुलासा करते हुए बताया कि 25 सितंबर को वैठ गांव के बाहरी छोर पर बने बकरा फार्म में बक्सर गांव का अजीत चौधरी उर्फ सैंकी की हत्या हुई थी।सीओ ने बताया की फार्म के अंदर जाने पर देखा तो वसीम जमीन पर मृत पड़ा था ।उसके गले रेता गया था।वही कमरे में चारो तरफ खून फैला था।वही शव के बराबर में धारदार दरांती पड़ी हुई थी।जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गईं थी।पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर सबूत एकत्र किए थे। जिसको लेकर पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए मूलरूप से जिला गोरखपुर के थाना बेलीपुर के गांव बलुईगाड़ा ,हाल पता धोबी वाला मोहल्ला बक्सर में रहने वाले आरोपी अकबर को गिरफ्तार किया है।

इस बात को लेकर आरोपी ने की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिछले चार वर्षों से गांव बक्सर में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था।वही पिछले कुछ दिनों से वैठ में मछली पालन पर नोकरी मिल गई।पिछले दो माह से अजीत उर्फ शेंकी भी मछली पालन के सामने बने बकरा फार्म पर चौकीदारी के रूप में नोकरी करने लगा था।म्रतक पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी पर बुरी नजर रख रहा था।इसके बाद वह पत्नी से बातचीत भी करने लगा था।एक दिन उसने युवक को पत्नी की तरफ इशारा करते देखा था।इससे नाराज होकर वह छुरी लेकर फार्म पर पहुँचा और युवक की हत्या कर दी।आरोपी करीब पांच वर्ष पूर्व भी मध्य प्रदेश से भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

Tags:    

Similar News