Hapur News: अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, छह आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया खुलासा

Hapur News: पुलिस ने हत्यारोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडे, इक्कीस हजार पांच सो रुपए नकदी तथा मृतक की बाइक बरामद की है।

Update:2023-06-16 20:53 IST
Hapur News (Pic: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव अब्दुलापुर मोड़ी के आम के बाग में 14 जून की शाम को एक 35 वर्षीय व्यक्ति राजकुमार पुत्र बूली निवासी गांव चचोई की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर अधमरी हालत में गला दबा कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है।

पुलिस ने छह आरोपियों से यह सामान किया बरामद

पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले छह हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।वही एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस ने हत्यारोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडे, इक्कीस हजार पांच सो रुपए नकदी तथा मृतक की बाइक बरामद की है।

आरोपियों ने इस कारण हत्याकांड को दिया अंजाम

हत्या का कारण मृतक का एक आरोपी की पत्नी से प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है। वही पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुऐ बताया कि एक सूचना पर थाना हाफिजपुर पुलिस ने 14 जून की शाम को गांव अब्दुलापुर मोड़ी के आम के जंगल से एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया था।पुलिस ने मृतक की पहचान गांव चचौई के राजकुमार के रुप मे की गई थी। मृतक के शरीर पर चोट तथा गर्दन पर निशान थे। मृतक राजकुमार के एक हत्यारोपी सुशील की पत्नी पूनम से प्रेम सम्बंध थे ,जिसका विरोध महिला का पति करता आ रहा था, परंतु राजकुमार व हत्या आरोपी की पत्नी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।आरोपियों ने एक योजना के तहत राजकुमार को अब्दुल्लापुर मोड़ी के जंगल में बुला लिया। लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला।

इस तरह बुलाकर की गई म्रतक की हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक राजकुमार के गांव के ही विवेक व हेमलता पर करीब तीन लाख रुपए बकाया था जिन्हें लेने के लिए मृतक को बुलाया गया था और उसे बीस हजार रुपए भी दिए, तभी गांव के ही राजू, आकाश, भूरा व सुशील भी मौके पर पहुँच गए और राजकुमार को आम के बाग में ले जाकर निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी। पुलिस ने छह हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। सभी आरोपी गांव चचौई के निवासी है।

Tags:    

Similar News