Hapur News: शिक्षा के मंदिर में वाइस प्रिंसिपल का दबाया गला, घटना का CCTV आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: पीड़िता अंतिमा सिंह ने बताया कि वह स्कूल में वाइस प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं। स्कूल के ट्रस्टी देवेंद्र तोमर का बेटा रूपेश तोमर पिछले दो सालों से मुझ पर बुरी नजर रख रहा है

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-20 14:41 IST

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक महिला अभिभावक ने स्कूल की वाइस प्रिंसिपल पर स्कूल में बच्चों की पिटाई करने का आरोप लगाते हुए हमला कर दिया। मौके पर मौजूद शिक्षकों और अन्य स्टाफ ने मामला शांत कराया। स्कूल की वाइस प्रिंसिपल ने महिला पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

प्रिंसिपल नें लगाए महिला पर यह आरोप

पीड़िता अंतिमा सिंह ने बताया कि वह स्कूल में वाइस प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं। स्कूल के ट्रस्टी देवेंद्र तोमर का बेटा रूपेश तोमर पिछले दो सालों से मुझ पर बुरी नजर रख रहा है। इन दो सालों में उसने कई बार मेरा यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया है। वह स्कूल में किसी पद पर नहीं है, लेकिन वह किसी न किसी बहाने स्कूल आता है और मुझे परेशान करता है। इस कृत्य में उसने अपने चाचा के बेटे अभि सिंह को भी शामिल कर लिया है। 27 सितंबर को राजकुमार और उसकी पत्नी गुड़िया आए और मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट करने की कोशिश की, तब स्कूल के शिक्षकों ने किसी तरह उन्हें बाहर भेजा। 28 सितंबर को राजकुमार का छोटा भाई पंकज तोमर आया और ऑफिस से मुझे बुलाकर धमकाते हुए कहा कि शिकायत करने की जरूरत नहीं है, तुम बाहर के हो, हमारे पास इतना पैसा है कि तुम हमारा कुछ नहीं कर सकते।

महिला के बच्चे रिशम और अभी छठी कक्षा में पढ़ते हैं और सुहानी दसवीं कक्षा की छात्रा है। महिला ने स्कूल में आकर आरोप लगाया कि वाइस प्रिंसिपल बच्चों के साथ मारपीट करती हैं और उनके साथ अभद्र व्यवहार करती हैं। महिला ने मुझे मेरे कार्यालय से बाहर बुलाया और अचानक मुझ पर हमला कर दिया। वहां मौजूद अन्य शिक्षक और कर्मचारियों ने आकर बीच-बचाव किया। उसी दिन रूपेश तोमर और राजकुमार तोमर ने मेरे साथ तीन बार अभद्रता और जान से मारने की कोशिश की, जिसके संबंध में मैंने थाने में तहरीर दी है। जांच कर मुझे न्याय दिलाया जाए। पीड़ित वाइस प्रिंसिपल ने कहा कि वह अपने बच्चों को नहीं पढ़ाती हैं। उनका काम स्कूल की कागजी कार्रवाई और प्रबंधन करना है। महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। इनकी जांच होनी चाहिए।

सीसीटीवी के आधार पर की जा रही हैं जांच

इस सबंध में सीओ अनीता चौहान का कहना हैं कि पीड़िता वाइस प्रिंसिपल अंतिमा सिंह नें पिलखुवा कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी हैं।जिसकी जाँच थाना प्रभारी द्वारा की जा रही हैं। वही घटना के सबंध में एक सीसीटीवी सामने आया हैं। जिसको लेकर थाना प्रभारी कों निष्पक्ष जाँच करने के निर्देश दिए हैं। जों भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News