Hapur News: पुलिस का कार्तिक पूर्णिमा मेले से पहले एक्शन, दबिश में पकड़ी 320 लीटर कच्ची शराब, एक आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने बताया की कार्तिक पूर्णिमा के पर्व पर अवैध शराब की धरपकड़ के लिए उच्च अधिकारियों के आदेश पर निरंतर दबिश दी जा रही है। दबिश के दौरान पुलिस टीम द्वारा सुभाष पुत्र पूरन सिंह निवासी काकाठेर की मड़ैया ग्राम चकलठीरा थाना गढ़मुक्तेश्वर को गिरफ्तार किया गया है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-11-08 21:50 IST

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के खादर क्षेत्र के जंगलों में नगर कोतवाली पुलिस की टीम ने दबिश देकर कच्ची शराब की धरपकड़ की। टीम ने घेराबंदी करते हुए 320 लीटर कच्ची शराब व 1600 लीटर लहन, ड्रम, कुन्डा, पतीली, ढक्कन सहित अन्य सामान बरामद किया है। वहीं टीम ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद की गई कच्ची शराब कार्तिक पूर्णिमा मेले में बिक्री किए जाने के लिए तैयार की गई थी।

मेले पर बिक्री के लिए तैयार हो रही थी शराब

पुलिस ने बताया की कार्तिक पूर्णिमा के पर्व पर अवैध शराब की धरपकड़ के लिए उच्च अधिकारियों के आदेश पर निरंतर दबिश दी जा रही है। दबिश के दौरान पुलिस टीम द्वारा सुभाष पुत्र पूरन सिंह निवासी काकाठेर की मड़ैया ग्राम चकलठीरा थाना गढ़मुक्तेश्वर को गिरफ्तार किया गया है। टीम द्बारा उच्च अधिकारियों के निर्देश पर खादर क्षेत्र के गांव नयागांव, भगवंतपुर, मिश्रीपुर, लठीरा, शेरा कृष्ण वाली मढ़ैया सहित अन्य गांवों के जंगल में दबिश दी।

क्या बोले पुलिस विभाग के जिम्मेदार

निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि कार्तिक पूर्णिमा मेले में अवैध शराब की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से अवैध शराब, लहन व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। कच्ची शराब तैयार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। निरंतर इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी।

Tags:    

Similar News