Hapur News: पुलिस व एसओजी टीम ने चोरी का किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: जिले की सिंभावली थाना पुलिस व एसओजी टीम ने एम्बुलेंस चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-30 13:00 GMT

हापुड़ में एंबुलेंस चोरी का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले की सिंभावली थाना पुलिस व एसओजी टीम ने एम्बुलेंस चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस व एसओजी टीम ने चोर की निशानदेही पर एम्बुलेंस को भी बरामद किया है।

15 अक्टूबर को होटल के बाहर से चोरी हुई थी एम्बुलेंस

पुलिस के अनुसार 15 अक्टूबर को सनसिटी कालोनी थाना सिटी संगरुर जिला सदरसंगरुर पंजाब के रहने वाले सुखपाल सिंह ने थाने में तहरीर दी थी। उन्होंने तहरीर देते हुए बताया था कि 13 अक्टूबर को एंबुलेंस से संगरूर पंजाब से मरीज लेकर मुरादाबाद उत्तर प्रदेश छोड़ने आया था। मरीज को छोड़कर वापस जाते समय गांव बक्सर थाना सिंभावली जनपद हापुड़ में गोल चक्कर के पास एक होटल के बाहर एंबुलेंस को खड़ा कर दिया था और रात्रि में कमरा लेकर आराम किया। सुबह उठकर देखा तो होटल के बाहर से एंबुलेंस गायब थी। होटल मालिक और कर्मचारियों की मदद से इधर-उधर तलाश किया,लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज का मामले की छानबीन शुरू कर दी।

थाना प्रभारी ने किया खुलासा

थाना सिंभावली धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि एसओजी व स्थानीय पुलिस की टीम को चोरी के खुलासे के लिए लगाया गया था। जहां सोमवार को पुलिस टीम ने एक चोर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हरप्रीत सिंह निवासी ग्राम टोटाबंद थाना आमानाका जनपद रायपुर छत्तीसगढ़ बताया है। जिसके कब्जे से चोरी की विंगर एंबुलेंस बरामद हुई है।

Tags:    

Similar News