Hapur News: पुलिस ने फौजी मौसा सहित भांजे को किया गिरफ्तार, दुष्कर्म की घटना में थे आरोपी शामिल

Hapur News: आरोपी के साथ उसका फौजी मौसा भी कार में सवार था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-02 08:26 GMT

Hapur rape case  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर के एक गांव की रहने वाली युवती से हरियाणा राज्य के पलवल में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर पर दोस्ती कर अपने जाल में फंसा लिया। जिसके बाद आरोपी ने युवती को फोन कर गढ़मुक्तेश्वर नगर क्षेत्र में मिलने के लिए बुला लिया। जिसके बाद दोनों आरोपी उसे अपने साथ कार में बैठाकर ले गए।आरोपी के साथ उसका फौजी मौसा भी कार में सवार था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी, जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। वहीं पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

युवती की फेसबुक पर हुई थी आरोपी से दोस्ती

पीड़िता ने तहरीर में बताया था कि उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष है। लगभग एक वर्ष पहले जनपद पलवल के थाना पलवल सीटी क्षेत्र के गांव छपरौला में रहने वाले अनुप से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। दाेस्ती होने के बाद दोनो ने एक दूसरे के नबर एक्सचेंज किए थे, जिसके बाद दोनों की व्हाटसप के जरिये छह माह से बात होने लगी थी। जिसके बाद शनिवार को आरोपी अनुप ने युवती को व्हाट्सएप कॉल करके गढ़मुक्तेशवर बुला लिया था। जिसके बाद वह उसकी बातों में आकर घर से अनुप से मिलने के लिए वाहन में बैठकर वहाँ पहुँच गई।

कुछ देर बाद ही आरोपी अपनी कार में सवार होकर बताये स्थान पर पहुँच गए। उसको भी कार में बैठा लिया। आरोपियों ने कार खादर के गांवों की तरफ दौड़ा दी। कुछ दूर चलने पर मैने अनूप से पूछा कि ये कौन है।तो अनूप ने बताया कि ये उनके दीपेश है खादर के जंगलों में दोनों उसको सुनसान रास्ते में ले गए।जिसके बाद दोनों ने बारी -बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। ओर उसे जंगल मे छोड़कर मौके से फरार हो गए। होश आने के बाद खेतो पर कार्य कर रहे किसानों की मदद से वह गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। दोनों के जाने के बाद पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत दी।

फौज से छुट्टी पर आया था आरोपी दीपेश

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि, युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही थी।आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो दीपेश ने कहा कि वह फौज में है,और उसकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में है। वह कुछ दिन पहले ही अपने घर पर अवकाश पर आया था। उसका भांजा अनूप अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसको साथ लेकर आया था ।

Tags:    

Similar News