Hapur News: फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा, अवैध हथियार बरामद

Hapur News: हापुड़ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे 10,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस बरामद किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-22 14:30 GMT

फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया, अवैध हथियार बरामद: Photo- Newstrack

Hapur News: अपराधों की रोकथाम व बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना कपूरपुर पुलिस को कामयाबी मिली है। इस अभियान के तहत शनिवार को पुलिस ने आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे 10,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनामी बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार व कारतूस को बरामद किया है। पुलिस नें आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया है।

इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि,अपराध की रोकथाम हेतु कपूरपुर थाना प्रभारी अवनीश कुमार शर्मा पुलिस टीम के साथ ग्राम सपनावत साईं धर्म काटे के पास गश्त कर रहे थे । इसी दौरान शक के आधार पर एक युवक को काबू किया गया। जिसकी पहचान थाना कपूरपुर निवासी जुल्फीकार पुत्र इस्तेकार ग्राम बझेड़ा कला के रूप में हुई। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक अवैध हथियार व जिन्दा कारतूस को बरामद किया, जिसके खिलाफ कपूरपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया। जांच में सामने आया कि आरोपी जुल्फीकार पुलिस की इनामी सूची में शामिल है, जिस पर दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। आरोपित पर जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर और थाना कपूरपुर में आर्म्स एक्ट में चार मामले दर्ज है। इसके अलावा रोहतक में हत्या का प्रयास और सोनीपत में चोरी का एक मामला दर्ज है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद अन्य मामले भी खुल सकते हैं।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी राजकुमार अग्रवाल जानकारी देते हुए बताया कि हापुड़ जनपद में लगातार अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई जारी है।जिसके चलते आज थाना कपूरपुर पुलिस नें वांछित चल दस हजार के इनामी बदमाश जुल्फीकार को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ कार्यवाही कर न्यायालय पेश किया है।उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी विभिन्न मामलों में वांछित हैं। उन पर शिकंजा कसने के लिए यह अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक फरार चल रहे बदमाश पुलिस के हत्थे ना चढ़ जाएं।

Tags:    

Similar News