Hapur News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन के पैरो में लगी गोली

Hapur News: कार सवारों नें पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में वेंन्यु कार से निकल कर भाग रहे तीन बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-02 11:59 IST

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के कोतवाली नगर क्षेत्र में बुधवार की सुबह तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान कार सवार तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायलों में से एक बदमाश पर पूर्व में भी 15 हजार रुपये का इनाम भी रह चूका है। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह नगर कोतवाली पुलिस गंदे नाले के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस का दावा है कि कार ड्राइवर ने गाड़ी की अधिक स्पीड कर गाड़ी को तेजी से भगाने लगा। जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर पुलिस के बेरियर को तोड़कर ईंटो सें टकराकर रुक गईं।

पुलिस के पीछा करने पर कार सवारों नें पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में वेंन्यु कार से निकल कर भाग रहे तीन बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों की पहचान सादिक, वाजिद निवासी मोहल्ला अलीनगर,मोहल्ला मजीदपूरा निवासी नदीम के रूप में हुई है। इनके कब्जे से एक पिस्टल ,जिन्दा कारतूस 32 बोर, दो तमंचे मय तीन कारतूस, एक वेंन्यु कार, दो मोबाइल फोन बरामद बरामद हुए हैं।

फायरिंग,मारपीट के मामले में थे बदमाश फरार

इस सबंध में सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि, मंगलवार की दोपहर इन तीनों बदमाशो नें मोहल्ला मजीदपुरा में मारपीट कर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। तीनों आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। जिनकी तलाश में थाने की दो टीमों को लगाया गया था। घायल बदमाशों पर मारपीट, दंगा, हत्या का प्रयास सहित सगीन धाराओं में करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। तीनों बदमाशों का अन्य थानों सें आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Tags:    

Similar News