Hapur news: क्या हुआ था शराब पार्टी में? जांच में सामने आ गई असलियत

Hapur News: एएसपी विनीत भटनागर नें खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के भाई सुधीर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस प्रत्येक पहलू पर विचार कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थीं।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-09-20 18:14 IST

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में छह दिन पूर्व हुई सुरेश तोमर की हत्या के केस का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। शराब पार्टी के दौरान साथी को गाली देने के बाद सुरेश तोमर की गला घोंटकर व वार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने सुरेश तोमर की हत्या के एक आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

यह था हत्या का पूरा मामला

13 सितंबर को गांव पबला के 48 वर्षीय सुरेश तोमर शुक्रवार की रात को घेर में जाकर सो गए थे। शनिवार की सुबह नहीं उठने पर उनका पुत्र आदित्य उठाने के लिए गया तो पिता सुरेश कुछ नहीं बोले तो, वह यह देख घबरा गया था। बेटे नें फोन कर अपने चाचा सुधीर तोमर को मौके पर बुला लिया था। इसके बाद पता चला कि उनकी हत्या हो चुकी थी। मृतक सुरेश के गले और कंधे पर चोटों के निशान मिले थे। मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने हत्या की बात कही थी और पुलिस ने भी हत्या का संदेह जताया था। वही रविवार को मिली मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हो चुकी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

एएसपी विनीत भटनागर नें खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के भाई सुधीर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस प्रत्येक पहलू पर विचार कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थीं। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कुछ सीसीटीवी खगाले थे और सर्विलांस टीम को लगाया गया था।

जाँच में यह बात सामने आयी कि 13 सितंबर की शाम को मृतक सुरेश तोमर के साथ पवन और बिजेंद्र नें शराब पी थीं। इस दौरान सुरेश ने पवन का मजाक उड़ाते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। इस दौरान पवन आग बबूला हो गया। क्रोध में आकर उसने पास ही रखी दराती उठाकर सुरेश पर वार करना चाहा था लेकिन बिजेंद्र ने किसी तरह दोनों का बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया था। यह बात पवन के दिलो दिमाग़ पर चढ़ गईं थीं। मजाक का बदला लेने के लिए रात में वह सूरेश के घेर में पहुंचा था। सुरेश को सोता देख पवन ने रस्सी के टुकड़ों से बांधकर बैटा से गला दबाकर हत्या को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। गिरफ्तार पवन ने पूछताछ में हत्या कबूल करना स्वीकार किया है। वहीं पवन की निशान देही पर पुलिस नें बैटा, रस्सी के टुकड़े बरामद कर लिए है। पुलिस नें हत्या आरोपी पवन को जटपुरा तिराहे से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Tags:    

Similar News