Hapur News: खादर में पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से मारा छापा,11,000 लीटर लहन नष्ट की

Hapur News: एसपी के निर्देश पर कच्ची और अपमिश्रित शराब बनाने और तस्करी करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है और खादर क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री करने वालों की धरपकड़ के लिए निरंतर दबिश दी जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-25 19:58 IST

Hapur News ( Pic- News Track) 

Hapur News: शराब माफिया के गढ़ खादर में शुक्रवार को पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से गंगा किनारे गांव चकलठीरां और काकाठेर की मढ़िया क्षेत्र में अभियान चलाया। पुलिस के ड्रोन को उड़ता देख शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। पुलिस की टीम ने रेतीले मैदान में गड्ढों में दबाई गई कच्ची शराब को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर गड्ढों में दबाये गए लहन को बरामद किया हैं।

चेकिंग के दौरान तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, एसपी के निर्देश पर कच्ची और अपमिश्रित शराब बनाने और तस्करी करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है और खादर क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री करने वालों की धरपकड़ के लिए निरंतर दबिश दी जा रही है। पुलिस टीम द्वारा ड्रोन कैमरे की मदद से खादर में अभियान चलाया गया है। पुलिस ने खादर के जंगलों से ग्यारह हजार लीटर लहन को जब्त कर नष्ट कराया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि शराब माफिया खादर के गांवों में गंगा किनारे शराब की भट्टियां लगाकर कच्ची शराब बनाने का कारोबार करते हैं। मगर पुलिस की टीम द्वारा माफिया पर जब छापेमारी की जाती है तो उससे पहले ही शराब तस्कर खादर के जंगल में फरार हो जाते हैं। खादर में शराब माफिया पर कार्रवाई के लिए कोई कसर नहीं छोडी जा रही है। शराब माफिया के अवैध कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए निरंतर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है। इसके बेहतर परिणाम भी सामने आ रहे हैं। पुलिस द्वारा समय-समय पर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। यह कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी।

Tags:    

Similar News