Hapur: पुलिस ने कार से बरामद किया 15 लाख का गांजा, आंध्रप्रदेश से मेरठ ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार

Hapur: जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Written By :  Avnish Pal
Update: 2023-12-18 10:03 GMT

हापुड़ पुलिस ने कार से बरामद किया 15 लाख का गांजा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी संख्या में गांजा बरामद किया गया है। पुलिस द्बारा जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 15 लाख रुपये की बताई जा रही है। साथ ही गिरफ्तार किए गए तस्करों के पास से एक बलेनो कार भी बरामद हुई है। गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान जनपद मेरठ के सलमान और शहनवाज के रूप में हुई है।

UP सहित NCR में गांजा सप्लाई करने वाले गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए तस्करों ने पूछताछ में बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी का एक गिरोह है। इस गिरोह का सरगना आंध्रप्रदेश का निवासी है। आरोपियों ने बताया कि हम लोग आंध्र प्रदेश से गांजा तस्करी करते हैं। जिसके बाद वाहनो में छुपा कर गांजे को उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों व एनसीआर में सप्लाई करके आर्थिक लाभ कमाते थे।

चेकिंग के दौरान आरोपी गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर तस्करों के सक्रिय होने की सूचनाएं मिल रही थीं। इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को इनपुट मिला कि कुछ लोग अवैध मादक पदार्थ (गांजा) की बड़ी खेप लेकर आने वाले हैं। इस इनपुट पर एक टीम को गठित किया गया। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबिर से इनपुट मिला कि कुछ लोग आंध्र प्रदेश से मेरठ के लिए एक बलेनो कार में गांजा लेकर कोतवाली क्षेत्र से निकलने वाले हैं। टीम ने देर रात चेकिंग के दौरन दौताई नहर पुल मेरठ रोड से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News