Hapur: कुख्यात बदमाश पर 10 हजार का इनाम घोषित, तलाश में जुटी पुलिस की तीन टीमें

Hapur: एसपी ने हत्या के प्रयास के मामले राकेश शर्मा हत्याकांड के मुख्य गवाह पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी की तलाश के लिये तीन पुलिस टीमों को लगाया गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-19 08:44 GMT

कुख्यात बदमाश आशू जाट पर 10 हजार का इनाम घोषित (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में बीते शनिवार को गांव सपनावत में मामूली झगड़े के चलते बड़े भाई ने सगे छोटे भाई पर लाइसेंस पिस्टल से गोली चला दी थी। जिसमें छोटे भाई के पेट व पैर में गोली लगने से घायल हो गया था। जहाँ घायल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया था जहां उसका उपचार किया जा रहा है। एसपी हापुड़ ने हत्या के प्रयास के मामले राकेश शर्मा हत्याकांड के मुख्य गवाह पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी की तलाश के लिये तीन पुलिस टीमों को लगाया गया है।

बड़े भाई ने छोटे भाई पर की थी, फायरिंग

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते शनिवार कि सुबह आरोपी जुगल किशोर की पड़ोस में रहने वाले अपने छोटे भाई सोनू से बिजली के तार लटकने को लेकर कहासुनी को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी जुगल किशोर ने अपने छोटे भाई सोनू पर लाइसेंस पिस्टल से गोली चलाकर भाई को घायल कर दिया था। छोटे भाई के एक गोली पेट व दूसरी उसके पैर में लगी थी। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया था। घटना के बाद से ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

पश्चिमी यूपी के बदमाश के खिलाफ है मुख्य गवाह

जानकारी के अनुसार बीते वर्ष 2019 में धौलाना थाना क्षेत्र के गांव करनपुर जट्ट के राकेश शर्मा की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश आशु जाट का नाम सामने आया था। बताया गया था कि यह हत्याकांड आशु जाट ने अपनी गैंग के गुर्गो से कराया था। इस हत्याकांड में राकेश शर्मा की हत्या में गांव सपनावत के जुगल किशोर शर्मा मुख्य गवाह बने थे। जिसके बाद न्यायालय के आदेश के बाद उनकी सुरक्षा के लिए शासन ने उन्हें एक लाइसेंसी पिस्टल और एक सुरक्षा गार्ड उपलध कराया हुआ था।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि वांछित अपराधी जुगल किशोर पुत्र दीनदयाल निवासी गांव सपनावत थाना कपूरपुर के खिलाफ दस हजार का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस की तीन टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News