Hapur: बेरहम पिता ने बीच सड़क पर की मासूम बेटी की पिटाई, लोगों ने की कड़ी कार्यवाही की मांग

Hapur: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बीच सड़क पर अपनी ही बेटी को ही पीटता हुआ नजर आ रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-04 10:45 GMT

हापुड़ में पिता ने बीच सड़क की मासूम बेटी की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Hapur News: इन दिनों आधुनिकता की दौड़ में समाज में कई बुराइयों ने जन्म ले लिया है। इसका नतीजा यह है कि वर्तमान समय में इंसानियत आए दिन शर्मसार होती रहती है। बीते समय में ऐसे कई मामले देखे गए हैं जब कुछ लोगों को अपने मासूम बच्चों के साथ बुरा व्यवहार करते देखा गया है। जिसे देख हर किसी का दिल पसीज गया है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसे देख लोग काफी गुस्सा कर रहे है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा है। वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा मोबाइल से बनाया गया है। इसमें एक शख्स बीच सड़क पर अपनी ही बेटी को ही पीटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में उसकी बेटी रो-रोकर सड़क पर खूब चिल्ला रही है। जिसमे कुछ महिलाएं भी उसे बेटी को बचाने का प्रयास भी करती है। मगर बेशर्म शख्स बेटी को घसीटता हुआ लेकर जा रहा है। इस वीडियो को देख लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। लोगों बेटी पर हाथ उठा रहे शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पिता ने की बेटी की पिटाई

इंसानियत को शर्मसार कर रहे इस वीडियो के वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह रही है। वीडियो में आरोपी शख्स को अपनी ही बेटी को बेरहमी से पीटते और घसीटते हुए देखा जा रहा है।

Tags:    

Similar News