Hapur News: पत्नी को छोड़ युवती के साथ इश्क फरमा रहा हेड कांस्टेबल, बच्चों के साथ भटक रही पत्नी, एसएसपी से लगाई गुहार

Hapur News: युवती के प्रेम जाल में फंसकर हापुड जनपद के थाने में तैनात हैंड कॉस्टेबल ने पत्नी व दिव्यांग बच्चे को दर-दर का ठोकरें खाने के लिये छोड़ दिया है।

Update: 2023-06-18 10:28 GMT
Pic Credit - Newstrack

Hapur News: युवती के प्रेम जाल में फंसकर हापुड जनपद के थाने में तैनात हैंड कॉस्टेबल ने पत्नी व दिव्यांग बच्चे को दर-दर का ठोकरें खाने के लिये छोड़ दिया है। वहीं हेड कांस्टेबल की पत्नी लगातार थाने से लेकर अधिकारियों के यहाँ न्याय की गुहार लगा रही है। लेकिन न्याय मिलेगा भी तो कैसे न्याय देने वाले भी तो उसी विभाग से है जहाँ पीड़िता का पति तैनात है, पीड़िता अपने दोनो बच्चो के साथ होटल में रहने को मजबूर है।

2014 में हेड कांस्टेबल व पीड़िता की हुई थी शादी

आपको बता दे कि, जिला शाहजहांपुर के थाना पुवायां क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी आठ दिसम्बर 2014 को जनपद मुजफ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र के यूपी पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल के साथ हुई थी। पीड़ित महिला की छह साल की पुत्री व चार साल की पुत्र है। बेटा बोलने, सुनने,व चलने में भी असमर्थ है। इसकी परवाह किए बगैर आरोपी हेड कांस्टेबल पीड़िता के साथ रहने को तैयार नही है।

हेड कांस्टेबल का युवती से प्रेम प्रसंग

पीड़िता ने बताया कि पति की तैनाती पिलखुआ कोतवाली थाने पर है। पति की कुछ वर्ष पूर्व पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के बस अड्डा चौकी क्षेत्र की युवती के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी उसे हुई थी। जिसका उसने पति से विरोध भी किया था,विरोध करने पर पति ने उसे नानी के घर भेज दिया।

कोतवाल ने कराया था हेड कॉस्टेबल व पत्नी के बीच समझौता

महिला ने बताया कि तीन दिन पूर्व वह हापुड आई थी। जिसके बाद उसने पिलखुआ कोतवाली में शिकायती पत्र दिया था। थाने से उसे महिला थाने भेजा गया था। वहाँ भी पीड़िता की कोई सुनवाई ना होने पर एसपी से न्याय की गुहार लगाई थी। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी हमारा आपस मे समझौता कराया था।

एसपी ने जांच कर कार्यवाही का दिया आदेश

हापुड एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पीड़िता महिला की शिकायत को संज्ञान में लिया गया है। थाना प्रभारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। किसी भी हाल में महिला का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News