Dunki Booking: शाहरूख का जबरा फैन, डंकी फिल्म के लिए बुक करा दिया सिनेमा हॉल, पोस्टर को दूध से नहलाया

Dunki Advance Booking: हापुड़ जिले में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का एक ऐसा फैन सामने आया है, जिसने शाहरूख की इस मूवी के लिए सिनेमा हॉल की पूरी 260 सीटें बुक कराई हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-21 11:55 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: हापुड़ में किंगखान शाहरुख़ खान की डंकी फिल्म (Dunki Movie) आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर शाहरूख के फैन्स में जर्बदस्त उत्साह देखा जा रहा है। हर कोई शाहरूख की फिल्म डंकी का फर्स्ट डे- फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमा हॉलों के बाहर नजर आ रहा है। वहीं, हापुड़ जिले में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का एक ऐसा फैन सामने आया है, जिसने शाहरूख की इस मूवी के लिए सिनेमा हॉल की पूरी 260 सीटें बुक कराई हैं। और शाहरूख के सभी फैन्स को अपनी ओर से फ्री में फिल्म दिखाई। वहीं हापुड़ के शाहरुख़ ख़ान के फैंस क्लब की तरफ़ से सिनेमा हॉल के बाहर शाहरुख़ ख़ान के पोस्टर को दूध से नहलाया गया और एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई।

आपको बता दें शाहरूख खान के वसीम खान नाम के इस फैन्स ने अपना फैन क्लब (Shahrukh Khan Fan Club) बना रखा है, जिसका नाम भी उसने शाहरूख खान के नाम पर एसआरके रखा है। वसीम खान ने बताया कि वह बचपन से उनके बहुत बड़े फैन रहे हैं। काफ़ी समय से फ़िल्म को लेकर हमारी तैयारी चल रही थी। हमारी तरफ़ से शाहरुख़ ख़ान के पोस्टर बनवाए गए हैं। उनके पोस्टरों को दूध से नहलाया गया है। और मिठाई से भी सभी फ़ैन्स का मुँह मीठा किया गया है।

वसीम खान ने कहा कि इसलिए सिनेमा हॉल की सभी सीटों को बुक कराकर अपने यार-दोस्त और उन सभी लोगों को फिल्म दिखाने के लिए लेकर आये हैं, जो शाहरूख के फैन हैं। वसीम खान के दोस्त आबिद ने बताया फ़िल्म को लेकर काफ़ी अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा। शाहरूख की फिल्म डंकी का फर्स्ट डे देखने के लिए आये हैं। एसआरके फैन क्लब की ओर से हापुड़ के एनवाई सिनेमा हॉल की सभी 260 सीटें बुक की गई हैं।

Tags:    

Similar News